FB.getLoginStatus(function(response)

May 18, 2024 2:28 PM

Faridabad News: नाबालिक लडकी से दुष्कर्म करने वाले आरोपी का फरीदाबाद पुलिस ने मात्र 8 घंटे में किया गिरफ्तार.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Faridabad News: नाबालिक लडकी से दुष्कर्म करने वाले आरोपी का फरीदाबाद पुलिस ने मात्र 8 घंटे में किया गिरफ्तार.
  • नाबालिग लड़की से किया था दुष्कर्म। आरोपी को महिला थाना बल्लबगढ़ की टीम ने मात्र 12 घंटे में किया गिरफ्तार।

फरीदाबाद- 21 अगस्त, डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना बल्लभगढ़ प्रबंधक इंस्पेक्टर इंदु की टीम ने 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। ये भी पढेंः Faridabad News: 6 दिन पहले घर से लापता 36 वर्षीय व्यक्ति को थाना पल्ला व क्राइम ब्रांच कैट ने संयुक्त रुप ढूंढ कर किया परिजनों के हवाले

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम गुलशन(19 वर्ष) है। आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। आरोपी पिछले काफी समय से अपने परिवार के साथ फरीदाबाद के गांव कनेरा मे रहता है। महिला थाना पुलिस टीम सब इंस्पेक्टर सुखवीर,सिपाही रामवीर और महिला सिपाही रेनू ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से बीके अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया है। ये भी पढेंः पॉलीटेक्नीक सेंटर नीमका कार्यरत हार्डवेयर ट्रेनर आफताब आलम ने सेन्टर 139 कम्प्यूटर के प्रोसेसर चोरी कर नेहरू प्लेस में बेच डालें गिरफ्तार ।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी ने पहली बार जनवरी मे दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था उसके बाद कई बार अन्जाम दिया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ऑटो चलने का काम करता है। आरोपी दुर की रिस्तेदारी मे पडता है, इसलिय आरोपी का पीड़िता के घर आना जाना था। आरोपी ने पीड़िता को घर पर अकेला देखकर जनवरी मे दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ उपरांत अदालत में पेश कर आरोपी को जेल भेजा गया। ये भी पढेंः सनी देओल के छोटे बेटे Rajveer Deol की फिल्म ‘Dono’ का टीजर आज हो गया रिलीज. गदगद हुआ देओल परिवार.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates