FB.getLoginStatus(function(response)

May 18, 2024 5:39 PM

Sidharth Malhotra की  फिल्म Yodha अब इस तारीक को देख पाएंगे आप.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Sidharth Malhotra की  फिल्म Yodha अब इस तारीक को देख पाएंगे आप. कई बार बदली फिल्म की रिलीज डेट, लेकिन अब देख पाएंगे आप.

कई बार बदली फिल्म की रिलीज डेट, लेकिन अब देख पाएंगे आप.

नई दिल्लीः एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर चर्चा में हैं। यदि आप Sidharth Malhotra  की फिल्मों के दीवाने हैं और एक्टर की आने वाली फिल्म का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं तो अब आप का इंतजार खत्म होने वाले है।

आप को बता दें कि फिल्म अब 15 मार्च को सिनेमा घरों में आप को देखने को मिलने वाली है क्यूं कि कयी बार डेट चेंज होन के बाद फिल्म योद्धा (Yodha) की रिलीज डेट अब फाइनल डेट रखी गयी है। आप को यह भी बता दें कि इस बात की जानकारी स्वंय अभिनेता सिद्धार्थ मलहोत्रा ने सोशल मीडिया के जरिये दी है।

आप को यह भी बता दें कि  पहले यह फिल्म 15 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन अब यह 15 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। सबसे पहले इस की रिलीज डेट थी- 11 नवंबर 2022 फिर नई तारीख जुलाई 2023 तय हुई थी।सिद्धार्थ मलहोत्रा सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव ये भी पढेंः अनुष्का शर्मा ने ग्रीन मोनोकिनी पहन इन्सटा पर लगाई आग, बेटी के जन्म के बाद पहली बार फ्लॉन्ट किया बोल्ड लुक।

Sidharth Malhotra सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) सोशल मीडिया पर एक्टि रहते हैं और तरह तरह के फोटोस व वीडियो अपलोड करते रहते हैं। इस क्रम में अभिनेता ने अपनी फिल्म योद्धा (Yodha) की रिलीज डेट की जानकारी दी है। ये भी पढेंः Surbhi Jyoti Bold Photos: सुरभि ज्योति ने हॉट बिकनी पहन इंस्टा पर बढ़ाया तापमान, एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने.

फिल्म में ये एक्टर निभा रहे हैं लीड रोल

फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे ने किया है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates