FB.getLoginStatus(function(response)

May 18, 2024 6:25 PM

जैतपुर एक्सटैंशन पार्ट-1 में रहने वाले इस वाहन चोर को इस्माइलपुर से अपराध शाखा सेक्टर-85 की टीम ने किया गिरफ्तार.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
जैतपुर एक्सटैंशन पार्ट-1 में रहने वाले इस वाहन चोर को इस्माइलपुर से अपराध शाखा सेक्टर-85 की टीम ने किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद– डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 प्रभारी जोगिंदर की टीम ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। ये भी पढेंः Badarpur boarder news: 505 ग्राम गांजा सहित महिला आरोपी को अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने किया गिरफ्तार.

जैतपुर एक्सटैंशन पार्ट-1 साऊथ दिल्ली का रहने वाला है

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आकाश मेहता उर्फ गाँधी गाँव साहर घाट मधुबनी बिहार हाल जैतपुर एक्सटैंशन पार्ट-1 साऊथ दिल्ली का रहने वाला है। आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से इस्माइलपुर एरिया से चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। आरोपी ने मोटरसाइकिल को दिल्ली से चोरी किया था। ये भी पढेंः Faridabad News: 4.95 ग्राम स्मैक व मोटरसाइकिल सहित आरोपी को अपराध शाखा डीएलएफ की टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपी के खिलाफ थाना पल्ला में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पूछताछ के दौरान आरोपी से थाना पल्ला व शहर बल्लबगढ़ के चोरी के मुकदमें का खुलासा हुआ है। आरोपी ने थाना पल्ला में शिकायतकर्ता के घर के बाहर से तथा थाना शहर बल्लबगढ के मुकदमें में शनि मंदिर की पार्किंग से मोटरसाइकिल को चोरी किया था।

आरोपी से दिल्ली से चोरी की मोटरसाइकिल सहित 3 मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी वेटर का काम करता है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालात मे पेश कर जेल भेजा गया। ये भी पढेंः यमुना किनारे खेत में बना रहे थे शराब, क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर टीम ने मारा छापा मौके से 37 लिटर कच्ची शराब व 80 लीटर कच्चा पदार्थ किया बरामद।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates