FB.getLoginStatus(function(response)

May 18, 2024 3:30 PM

कडकाती ठंड में Bhojpuri Actress Monalisa ने फैंस के छुटाए पसीन, शेयर कर दी ये हॉट थ्रोबैक पिक्चर्स.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और तरह-तरह की फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) भोजपुरी की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिनको गूगल पर बहुत ज्यादा सर्च किया जाता है। मोनालिसा भी प्रत्येक दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. पिछले कुछ दिनों में मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ हॉट एंड बोल्ड थ्रोकबैक फोटुओं को शेयर किया है जिनको सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

मुंबईः भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और तरह-तरह की फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) भोजपुरी की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिनको गूगल पर बहुत ज्यादा सर्च किया जाता है। मोनालिसा भी प्रत्येक दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. पिछले कुछ दिनों में मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ हॉट एंड बोल्ड थ्रोकबैक फोटुओं को शेयर किया है जिनको सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

आप को यहा भी बता दें कि मोनालिस (Bhojpuri Actress Monalisa) ने 17 जनवरी को अपनी शादी के 7वर्ष पूरे किये हैं। इस की जानकारी भी उन्होंन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है।  आप को यह  भी बता दें कि मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.7 मिलियन फोलोवर्स हैं। इंस्टा पर मोनालिसा तरह-तरह रील्स अपलोड करती रहती हैं। ये भी पढेंः Surbhi Jyoti Bold Photos: सुरभि ज्योति ने हॉट बिकनी पहन इंस्टा पर बढ़ाया तापमान, एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने.

कडकाती ठंड में Bhojpuri Actress Monalisa ने फैंस के छुटाए पसीन, शेयर कर दी ये हॉट थ्रोबैक पिक्चर्स.

Bhojpuri Actress Monalisa के बारे में

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है जिनका जन्म  21 नवम्बर 1982 को हुआ है। जिन्हें इनके स्टेज नाम मोना लिसा (Bhojpuri Actress Monalisa)  के नाम से भी जाना जाता है। ये अब तक 125 भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं, और इसके साथ ही हिन्दी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। ये 2016 में बिगबॉस सीज़न 10 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं और फिलहाल स्टारप्लस के शो नज़र में डायन मोहाना का किरदार निभा रही हैं। ये भी पढेंः Puja banerjee ने बोल्डलुक तस्वीरें शेयर कर कही ये बात,‘तो सुधांशू पांडे ये क्या बोले…..

Monalisa का जन्म बंगाली हिन्दू परिवार में हुआ था। इन्होंने अपने अंकल के कहने पर अपना स्टेज का नाम मोनालिसा रख लिया। इन्होंने दक्षिण कोलकाता के जूलियन डे स्कूल से अपनी शिक्षा पूरी की, फिर कलकत्ता विष्वविद्यालय के आशुतोष कॉलेज से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की और संस्कृत में बीए की डिग्री प्राप्त की। ये पहले ओडिया वीडियो एल्बम में मॉडल और टीवी अभिनेत्री भी रह चुकी थीं।इन्होंने 17 जनवरी 2017 को अपने प्रेमी, भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत से बिग बॉस के घर में शादी कर ली।

अभिनय करियर की शुरुआत

इन्होंने हिन्दी फिल्म जयते में आरती नाम की एक लड़की की एक छोटी सी भूमिका निभाई थी और इसी से हिन्दी फिल्मों में कदम रखा था। हालांकि इससे इन्हें कोई पहचान नहीं मिल पाई थी। इसके बाद इन्होंने हमाम फी अंस्टरडम (1998) और जय श्रीराम (1999) नाम की ओडिया में बनी फिल्मों में भी काम किया था। इसके बाद ये दमन (2001) में एक गाने में दिखाई दी थीं। इसके बाद ये रोंग नंबर (2002) नाम की ओडिया फिल्म के अलावा टॉप सम्राट (2003) और अधिकार (2004) जैसी बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

कब मिली सफलता

कई सारी छोटी और कम बजट की फिल्मों में काम करने के बाद भी इन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई थी। इन्हें हिन्दी फिल्म उद्योग में पहचान 2004 में प्रदर्शित होने वाली हिन्दी फिल्म तौबा तौबा से मिली। इस फिल्म में ये अमीन गज़ी के साथ अभिनय कर रही हैं। इसके एक साल बाद प्रदर्शित हुई फिल्म ब्लैकमेल (2005) में ये आइटम गर्ल बनी हैं। इस फिल्म में इनके साथ अजय देवगन और सुनील शेट्टी भी थे। इसी साल प्रदर्शित हुई फिल्म बंटी और बबली (2005) में ये एक डांसर ही बनी थी। ये भी पढेंः Delhi Kalka ji Mandir Accident: मां की इच्छा हुयी फिर आयेंगे, लेकिन मेरा मन बहुत दुखी है, बोले B Praak.

कडकाती ठंड में Bhojpuri Actress Monalisa ने फैंस के छुटाए पसीन, शेयर कर दी ये हॉट थ्रोबैक पिक्चर्स.

2005 में इन्होंने जैकपोट नाम की फिल्म में काम करते हुए कन्नड सिनेमा में भी कदम रखा। इस फिल्म में इनके किरदार का नाम लैला था। इसके कई सालों बाद, ये दूसरी कन्नड फिल्म इंकाउंटर दयानायक (2008) में दिखाई दी। इससे पूर्व ये बॉबी: लव एंड लुस्ट (2005), हाफ फ्राई हैदराबादी (2006), लव गुरु (2007) और काफिला निहारिका (2007) जैसे हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी थीं। इसके साथ ही जगदम (2007) नाम की तेलुगू फिल्म में ये आइटम गर्ल भी बनी थी।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates