FB.getLoginStatus(function(response)

May 19, 2024 11:15 AM

गोआ में covid-19 से पहली मौत, वहीं कोरोना से सबसे ज्यादा मामले आये सामने।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के दौर में भी कोविड-19 इंडिया के कुछ राज्यों में तेजी से बढ रहा है।इंडिया में आज कोरोना वायरस के 2,73,810 नेय केस।

नयी दिल्लीः कोरोना वायरस (Covid-19) का कहर है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ कर सामने आ रहे हैं। ऐसे में स्वयं बचाव करना अत्यंत आवश्यक है। कोरोना अब हर जगह अपने पैर पसार रहा है। आज गोआ में कोरोना की पहली मौत का मामला सामने आया है। आज गोआ में एक 85 साल की बुजुर्ग महिला की कोविड-19 के कारण मौत हो गयी है। इससे पहले गोआ में कोरोना से मौत का कोई मामला सामने नहीं आया था।

वहीं भारत के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बीते 24 घंटे में कोरोना के दिल दहलाने वाले मामले सामने आये हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 14,821 नए मामले सामने आये हैं। भारत में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 4,25,282 है। जिनमें से 1,74,387 active case हैं, और 2,37,196 मरीजों को स्वस्थ्य किया जा चुका है।

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने बेंगलुरु में बढ़ते covid-19 के मामलों को नियंत्रित करने के उपायों पर चर्चा करने के लिए आज संबंधित अधिकारियों और विभागों की एक आपात बैठक बुलाई।

ये भी पढें- भारत आठवीं बार चुना गया संयुक्त राष्ट्र परिषद का अस्थाई सदस्य।

उडीसा में कोरोना के नये मामले।

पिछले 24 घंटो में कोरोना वायरस के उडीसा में कुल 143 नये मामले सामने आये हैं. वर्तमान समय में उडीसा में कोरोना वायरस के कुल 5303 केस हैं। जिनमें से 3720 मरीज उपचार के द्वारा स्वस्थ हो चुके हैं.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates