FB.getLoginStatus(function(response)

May 18, 2024 6:52 AM

Bollywood News: कौन हैं शूरा खान जिनसे Arbaaz khan कर रहे हैं निकाह, कैसे मिले थे.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Bollywood News: कौन हैं शूरा खान जिनसे Arbaaz khan कर रहे हैं निकाह.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता निर्माता अरबाज खान, (Arbaaz khan) 24 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड व मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह करने जा रहे हैं। निकाह के लिए उन्होंने ने बहन अर्पिता खान और का आवास चुना है। अरबाज के में शिरकत करने के लिए घरवाले व बॉलीवुड के तमाम सितारे अर्पिता के घर पहुंच रहे हैं।

आप को बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अरबाज खान (Arbaaz khan) एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अरबाज मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ कुछ ही देर में निकाह करने वाले हैं। बता दें कि अभिनेता सोहल खान के छोटे बेटे निर्वान खान, सोहल खान, हेलेन खान, जीजा अतुल अग्निहोत्री व बडी बहन अलबीरा खान अर्पिता के यहां अरबाज के निकाह में शामिल होने के लिए पहुंच गये हैं। उनकी तस्वीरें धडल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 आप को ये भी बता दें कि बडे भाई सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी अरबाज के निकाह का हिस्सा बनने पहुंची हैं। इस दौरान यूलिया को ब्लैक कलर के प्रिंटेड सूट में स्पॉट किया गया, जिसमें वह काफी हसीन नजर आईं। अरबाज के निकाह के लिए हेलेन ने सुर्ख लाल रंग का सूट चुना। दिग्गज अभिनेत्री को कार से उतरते स्पॉट किया गया। इस दौरान वह बेहद खुश नजर आईं। सोहेल खान भी भाई के निकाह में शिरकत करते देखे गए। इस फंक्शन के लिए उन्होंने व्हाइट शर्ट और नीले रंग की जींस पहन रखी थी।

फिल्म के सेट पर मिले थे दोनों

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अरबाज खान (Arbaaz khan) और शूरा खान उनकी आगामी फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर मिले थे। हालांकि, अरबाज और शूरा दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में अब तक चुप्पी साध रखी है, और अपनी शादी के बारे में कोई आधिकारिक बयान साझा नहीं किया है। 

हिजाब पहनकर आयी अऱबाज की दुल्हन

हिजाब पहनकर आयी अऱबाज की दुल्हन, का फर्स्ट लुक आया सामने। वह गाडी से उतरी वह अऱबाज खान की बहन अर्पिता के घर चली गयीं जहां उनका निकाह अरबाज खान के साथ होने वाला है। उसके बाद अरबाज के छोटे बेटे निरवान खान अपनी गाडी से चाची की शादी में शामिल होने के लिए आते है व पपराजी से हेलो हॉय के बाद अर्पिता के घर चले जाते हैं। ये भी पढेंः कौन हैं मनारा चोपडा जिनकी पहली फिल्म में भी साथ थी प्रियंका चोपडा और आज नोमिनेशन के समय भी खडी दिख रही हैं साथ.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates