FB.getLoginStatus(function(response)

May 18, 2024 5:27 PM

Bigg Boss 17 के विजेता बने munawar faruqui बडी उतार चडाव भरी रही जर्नी.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Bigg Boss 17 के विजेता बने munawar faruqui बडी उतार चडाव भरी रही जर्नी.

मुंबईः कलर्स के विवादित विवादित शो आज अपने फाइनल बीच में पहुंच चुका है फाइनल में चार प्रतियोगी पहुंचे थे जिम पहला नाम था अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारुकी (munawar faruqui) मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार और अरुण।
अरुण सोच इजिप्ट हो जाते हैं वहीं बचते हैं चार कंटेस्टेंट एस जिनके नाम उपयुक्त बताए गए हैं और उनका eviction अपनी फिल्म शैतान को प्रमोट करने आए अजय देवगन और माधुरी के द्वारा किया जाता है।


शो में यह चार प्रतियोगी बराबर एक दूसरे को गाड़ी तक कर देते हुए नजर आ रहे थे उसके बाद फिर अंकिता लोखंडे फाइनल की रस से आउट हो जाती हैं। और टॉप 3 में पहुंच जाते हैं_ अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी (munawar faruqui)।

अंकिता लोखंडे का रेस से आउट हो जाना बडा शॉकिंग रहा। क्यों की अंकिता और मुन्नावर को लेकर ही सोशल मीडिया प्लेट फार्म पर कयास लगाए जा रहे थे कि ये दोनों में से कोई एक जीतेगा।

इस लिए अब फैंस को अब मुन्नवर (munawar faruqui) को लेकर कयास लग रहे थे। वहीं मनारा चोपड़ा भी विनर की रेस से आउट हो जाती हैं और इस विनर की रेस में बचते हैं अभिषेक और मुन्नवर। इस प्रकार मुन्नवर फारूकी बनते हैं बिग बोस 17 के विजेता। ये भी पढेंः मां की इच्छा रही तो फिर आयेंगे लेकिन मन बहुत दुखी है,क्यूं बोले सिंगर बी प्राक

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates