FB.getLoginStatus(function(response)

May 18, 2024 3:17 PM

ताजपुर पहाडी के इस आरोपी को प्रतिबंधित नशीला पदार्थ गांजा सहित एक क्राइम ब्रांच बदरपुर की टीम ने किया गिरफ्तार.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
ताजपुर पहाडी के इस आरोपी को प्रतिबंधित नशीला पदार्थ गांजा सहित एक क्राइम ब्रांच बदरपुर की टीम ने किया गिरफ्तार.

 नाम सोनू उर्फ नशील है और व धर्मपाल कॉलोनी ताजपुर बदरपुर दिल्ली का रहने वाला है।

आरोपी के कब्जे से 5 किलो 50 ग्राम गांजा व एक स्कूटी की गई बरामद.

आरोपी के खिलाफ पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत दो मामले थाना सेक्टर-31 व खेडीपुल में है दर्ज.

फरीदाबाद- फरीदाबाद पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के कुशल मार्गदर्शन व हेमेन्द्र कुमार मीणा द्वारा अपराधों पर नियंत्रण, अपराधियों की धरपकड़ व प्रतिबंधित नशीले पदार्थों पर पूर्णत अंकुश लगाने के दिए गए निर्देशानुसार कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर प्रभारी पी/एसआई जितेन्द्र सिंह की टीम द्वारा एक आरोपी को प्रतिबंधित नशीला पदार्थ गांजा व एक एक्टिवा सहित गिरफ्तार किया गया है।

     इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सोनू उर्फ नशील है और व धर्मपाल कॉलोनी ताजपुर बदरपुर दिल्ली का रहने वाला है। आरोपी के संबंध में कल 10 फरवरी की रात को विश्वसनीय सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी गांजा बेचने का काम करता है और अपनी स्कूटी पर सवार होकर गांजा लेकर दुर्गा बिल्डर ग्राउंड नजदीक श्याम कॉलोनी पल्ला फरीदाबाद में किसी व्यक्ति को गांजा बेचने के लिए आएगा।

 प्राप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा मौके पर दबिस दी गई और आरोपी को उसकी एक्टिवा नम्बर डीएल-3-एसईआर-2554 सहित काबू किया गया। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से एक्टिवा पर रखे एक कट्टे में से 05 किलो 50 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना पल्ला में एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज किया गया। ये भी पढेंः नयी दिल्ली के जैतपुर विस्तार इलाके से पूर्व पार्षद पति नर सिंह शाह के खिलाफ  फर्जीवाडे को लेकर हुयी FIR दर्ज.

     पुलिस प्रवक्ता ने आगे बताया कि आरोपी से पूछताछ व अन्य विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर जांच में यह खुलासा हुआ कि आरोपी कई सालों से गांजा बेचने का काम रहा है। आरोपी दिल्ली के ही रहने वाले किसी व्यक्ति से दस हजार रूप्ये प्रति किलोग्राम के हिसाब से गांजा खरीदकर लाता है और करीब ग्यारह हजार रूप्ये प्रति किलोग्राम से दिल्ली व फरीदाबाद में अलग-2 जगह पर बेचता है।

 जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आरोपी सब्जी बेचने की रेहडी लगाता है और आरोपी जल्दी ज्यादा पैसा कमाकर अमीर बनने के लालच में गांजा बेचने का काम करता है। आरोपी के खिलाफ पहले भी वर्ष 2021 में दो मामले एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना सेक्टर-31 व खेडीपुल में दर्ज हैं। इन मामलों में आरोपी जमानत पर बाहर चल रहा है।
 आरोपी को कल 10 फरवरी को ही पेश अदालत करके दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था। दौराने रिमाण्ड आरोपी से और गहनता से पूछताछ जारी है और आरोपी जिस व्यक्ति से गांजा खरीदकर लाया था, उसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। आरोपी को रिमाण्ड अवधि खत्म होने के पश्चात कल 13 फरवरी को पेश अदालत किया जाएगा। ये भी पढें-जैतपुर एक्सटैंशन पार्ट-1 में रहने वाले इस वाहन चोर को इस्माइलपुर से अपराध शाखा सेक्टर-85 की टीम ने किया गिरफ्तार.
ताजपुर पहाडी के इस आरोपी को प्रतिबंधित नशीला पदार्थ गांजा सहित एक क्राइम ब्रांच बदरपुर की टीम ने किया गिरफ्तार.
टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates