FB.getLoginStatus(function(response)

May 18, 2024 4:22 PM

Faridabad News: हवाबाजी करने के लिए 5000/-रु में खरीद कर लाया था देशी कट्टा, अपराध शाखा सेक्टर-85 की टीम ने गिरफ्तार कर पहुंचाया जेल.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सचिन उर्फ सागर राजेन्द्र कॉलोनी खेडीपुल का रहने वाला है।

फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा अपराधिक गतिविधियो में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा सेक्टर-85 प्रभारी सब इस्पेक्टर जोगीन्द्र की टीम ने देशी कट्टे सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सचिन उर्फ सागर राजेन्द्र कॉलोनी खेडीपुल का रहने वाला है। आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से बजीर पुर रोड सेक्टर-29 के पास से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देशी कट्टा बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना खेड़ी पुल में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। ये भी पढेंः ऑपरेशन मुस्कान के तहत क्राइम ब्रांच कैट ने 4 वर्ष से लापता 35 वर्षीय युवक की तलाश कर किया परिजनों के हवाले.

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी देशी कट्टे को मथुरा रेलवे स्टेशन से करीब 3 महिने पहले किसी अंजान व्यक्ति से हवाबाजी करने के लिए 5000/-रु में खरीद कर लाया था। आरोपी पर पूर्व में 1 चोरी का मुकदमा दर्ज है। जिसमें आरोपी माननीय अदालत से जमानत पर चल रहा है।

आरोपी से पूछताछ में अन्य चोरी के मुकदमों का खुलासा हुआ है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। आरोपी से अन्य खुलासा मुकदमों में बरामदगी के लिए पुलिस प्रोडक्शन पर लेकर पूछताछ की जाएगी। ये भी पढेंः फरीदाबाद पुलिस द्वारा विभिन्न मुकदमों में जब्त किए गए करीब 800 किलोग्राम नशीले एवं मादक पदार्थों को गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में डिस्पोजल कमेटी के चेयरमैन पुलिस आयुक्त की देखरेख में किया नष्ट.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates