FB.getLoginStatus(function(response)

May 18, 2024 6:11 PM

बुजुर्ग महिला का पर्स छिनने वाले बाइक सवार दोनों आरोपियों को अनखीर चौकी की टीम ने किया गिरफ्तार.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
बुजुर्ग महिला का पर्स छिनने वाले बाइक सवार दोनों आरोपियों को अनखीर चौकी की टीम ने किया गिरफ्तार.

आरोपियों से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल, 3 मोबाइल फोन, पर्स ,₹4600 नगद व कीमती सामान में अन्य कागजात बरामद.

फरीदाबाद-पुलिस उपायुक्त एनआईटी अमित यशवर्धन के द्वारा आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सूरजकुंड, प्रभारी चौकी अनखीर की टीम ने बुजुर्ग महिला के साथ स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले बाइक सवार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में मुकेश और ओमप्रकाश का नाम शामिल है। आरोपी मुकेश गाँव अरोहरी जिला हरदोई उतर प्रदेश हाल गाँव मेवला महाराजपुर वा आरोपी ओम प्रकाश गाँव टीकरी जिला छतरपुर मध्यप्रदेश हाल सैक्टर 21सी का रहने वाला है। आरोपियों द्वारा वृद्ध महिला उम्र 62 साल के साथ 19 फरवरी को छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसका मुकदमा थाना सूरजकुंड में दर्ज किया गया था।

बाइक सवार दोनों आरोपियों के द्वारा 25 नवंबर 2023 को भी एक स्नेचिंग की वारदात को सेक्टर 21c में अंजाम दिया गया था जिसमें महिला के पर्स ₹4000 थे। दोनों आरोपियों को पुलिस चौकी अनखीर प्रभारी विनोद कुमार के नेतृत्व में एएसआई नरेंद्र, तेलू राम,मुख्य सिपाही कुलदीप व एएसआई संजय के द्वारा सूरजकुंड रोड से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल सहित काबू किया है।

दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपियों को मुकदमा में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपियों से पूछताछ के दौरान कुल ₹4600 नगद,3 मोबाइल फोन, कीमती सामान व अन्य कागजात बरामद किए गए हैं। दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। ये भी पढेंः फरीदाबाद के 105 बैंकट हॉल, मैरिज गार्डन, वाटिका,फॉर्म हाउस व सामुदायिक केन्द्र इत्यादि की पार्किंग से शादियों के चलते सड़क पर लगने वाले ट्रैफिक जाम को देखते हुए डीसीपी ट्रैफिक ने कानूनी प्रकिया के तहत दिए नोटिस.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates