FB.getLoginStatus(function(response)

May 18, 2024 3:30 PM

Faridabad News: कैली बाईपास से बड़ोदरा हाइवे जाने वाले रॉंग साइड वाहनों के ट्रफिक पुलिस ने किए चालान.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
कैली बाईपास से बड़ोदरा हाइवे जाने वाले रॉंग साइड वाहनों के ट्रफिक पुलिस ने किए चालान

फरीदाबाद– पुलिस आयुक्त राकेश आर्य के निर्देशानुसार और डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस ने कैली बाईपास से बड़ोदरा हाइवे की तरफ़ जाने वाले रॉंग साइड ड्राइविंग वाहनों के ख़िलाफ़ विशेष कार्रवाई करते हुए 41 चालान किए। ये भी पढेः फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर मोटरसाइकिल चलाने वाले आरोपी को अपराध शाखा सैक्टर 56 ने मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार.

डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने बताया कि रॉंग साइड ड्राइविंग के कारण बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं को संज्ञान में लेते हुए यातायात पुलिस द्वारा यह विशेष कार्यवाही की गई है प्राय: देखने में आया है कि कैली बाईपास से बड़ोदरा हाइवे की तरफ़ जाने के लिए वाहन चालक रॉंग साइड ड्राइविंग करते है । जिसके कारण कैली बाईपास रोड पर ट्रैफिक जाम और सड़क दुर्घटनाएँ घटित होती है। ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगातार इस प्रकार की यातायात नियम उल्लंघन पर नज़र रखी जा रही है। रॉंग साइड ड्राइविंग करना ख़तरनाक ड्राइविंग की श्रेणी में आता है। ये भी पढेः फरीदाबाद पुलिस द्वारा विभिन्न मुकदमों में जब्त किए गए करीब 800 किलोग्राम नशीले एवं मादक पदार्थों को गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में डिस्पोजल कमेटी के चेयरमैन पुलिस आयुक्त की देखरेख में किया नष्ट.

इसलिए सभी रॉंग साइड ड्राइविंग उल्लंघन के साथ मोटर वाहन अधिनियम की धारा के अनुसार डेंजरस ड्राइविंग का चालान भी काटा जा रहा है । इसके साथ साथ अन्य यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों के कुल 253 चालान किए गए है तथा भविष्य में भी इस प्रकार की यातायात उल्लंघन के ख़िलाफ़ निरंतर कार्यवाही जारी रहेगी। चालान प्रकिया के साथ साथ वाहन चालकों को जागरूक भी किया जा रहा है ताकि सभी नागरिक यातायात नियमों के प्रति संवेदन शील हो सके । पुलिस की आम नागरिकों से अपील है कि वह यातायात नियमों का पालन करें एवं यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने में पुलिस का सहयोग करेंl ये भी पढेः Faridabad News: शादियों के सीजन के चलते फरीदाबाद पुलिस की ट्रेफिक एडवाइजरी.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates