FB.getLoginStatus(function(response)

May 18, 2024 3:50 PM

क्राइम ब्रांच 85 ने वाहन चोर आरोपी को गिरफ्तार कर बरामद की स्कूटी

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
क्राइम ब्रांच 85 ने वाहन चोर आरोपी को गिरफ्तार कर बरामद की स्कूटी

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा द्वारा आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने वाहन चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

वाहन चोर गिरफ्तार आरोपी यूपी का रहने वाला है

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मोहम्मद राशिद है जो उत्तर प्रदेश के बागपत एरिया का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के भुपानी गांव में रह रहा था। 3 फरवरी को भुपानी थाने में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने 2 फरवरी को एक स्कूटी चोरी की थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को चोरी की स्कूटी सहित काबू कर लिया।

वाहन चोर गिरफ्तार आरोपी फेरी लगाता था.

मामले में गहनता से पूछताछ करने पर सामने आया कि आरोपी फेरी लगाने का काम करता है जिसने फेरी लगाते समय यह स्कूटी देखी थी और मौका पाते ही स्कूटी को चोरी कर लिया। आरोपी के कब्जे से चोरी की स्कूटी बरामद करने तथा पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है। ये भी पढेंः क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर 2 लैपटॉप किए बरामद

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates